Tuesday 10 April 2018

Attitude status in Hindi for Whatsapp video status from tubemate

Attitude status  for Whatsapp video status from tubemate

 

Indians are defined by their cool and best attitude status. Having it, then why not set a status on attitude to define it. Following is a complete list of latest high attitude status in Hindi for 2018. All are so compelling that you will come again and again to set a new attitude status in hindi for whatsapp and facebook from this list. We have collected these status, so that you need not waste your time searching or typing across internet for Hindi attitude status for whatsapp. This collection is for both boys and girls to define their swag. Checkout holi status in hindi
Attitude Status in hindi

    कमजोर मैं नहीं अभी मेरा वक़्त है 😏 😎 😏
    जीने वाले जी लेते है ज़िन्दगी शान से और जलने वाले जलकर राख हो जाते है श्मशान में 😎😎
    समय जब नाच नचाता है तो रिश्तेदार choreographer बन जाते है 😏😏

    मत लो मेरे सब्र के बाँध का इम्तेहान, जब जब ये टूटा है , तूफ़ान ही आया है 😏 😎 😏
    एक बार दिल ने जिसके लिए गवाही दे दी, फिर ये जान भी उसकी और मौत भी उसकी 😎😎
    बहुत मगरूर हूँ मैं, ऐसे ख्यालात शायद तुम्हारे थे , पर तुम क्या जानो मेरी उलझनें और मेरे हालात कैसे थे
    ज़िन्दगी में problems आती रहेंगी , उन problems के साथ साथ दुनिया की वाट लगा दो , ऐसा attitude होना भी ज़रूरी है 😎😎
    हम हैं देशी ग्वार, जिनमें खून की रवानी कम और attitude की रफ़्तार ज्यादा है 😎😏😏😎
    Attitude हड्डियों में होना चाहिए , दिमाग में तो लड़कियों के भी भरा हुआ है 😏 😎 😏

    वो मुझे ज़िन्दगी जीने का तरीका बता रहे है , जिनकी औकात मेरे Attitude के बराबर भी नही 😏😏
    मंज़िल नहीं मुझे तो राह से मिलना है, दुनिया के साथ किसे जीना है, मुझे तो attitude में जीकर शान से मरना है 😎😎
    शोर- गुल मचाने से नाम नहीं बनता, काम ऐसा करो की ख़ामोशी भी अख़बारों में छप जाए 😎😎

Whatsapp Attitude Status from uc browser

 

                               

    वक़्त आपको बता देता है कि लोग क्या थे और आप क्या समझते थे 😏😏
    दुनिया चाहे कुछ भी कहे पर मैं अपने दिल की मानूँगा, एहसान की मंजिल छोड़ कर मैं attitude की राह चुनूँगा 😏 😎
    इस दुनिया में आगे बढ़ने के लिए…. ना बोलना बहुत ज़रूरी है😏 😎 😏
    अकड़ की भी औकात होती है 😎 😏

    बहुत वक़्त के बाद आया है ये वक़्त 😎😎
    दहशत हो तो शेर जैसी वरना खौफ तो गली के कुत्ते भी पैदा कर देते है 😏😏
    तुम रिझाना अपनी प्रेमिका को, हम भोलेनाथ को रिझाएंगे 😍😘….. तुम मनाना Valentine 🌹 हम तो शिवरात्रि 🌙 मनायेंगे
    सही को सही और गलत को गलत कहने की हिम्मत रखता हूँ… इसीलिए आजकल रिश्ते कम रखता हूँ 😏
    मयखाने का दौर गया जनाब ! लहू का दौर चल रहा है …..😎 😏
    attitude का वो नशा चढ़ा है मुझपर जो ना उतरेगा , शख़्सियत भले ही मिट जाए पर ये बन्दा किसी के आगे नहीं झुकेगा 😎😎
    दिलों में मतलब और ज़ुबान से प्यार करते हैं, बहुत से लोग दुनिया में यही कारोबार करते हैं 😏 😏
    ज़रा सी कोशिश करूँ तो मेरी उमीदों को हौंसला मिले और ज़रा सा attitude में जीऊँ तो पता नहीं दुनिया क्यों मुझसे जले 😏 😎 😏
    मेरा जो रुतबा कल था , वो आज भी है और कल भी रहेगा , कैलेंडर नहीं attitude है मेरा जो साल के साथ बदलता नहीं 😎😎

    जो लड़के बड़े attitude वाली फोटो डालते हैं….. वो ही सबसे पहले पूछते हैं अंकल आपका कुत्ता काटता तो नहीं 😎 😱
    बात दोस्ती की होगी तो दिल में ही नही दुआओ में भी याद रखूँगा…… ऊँगली मुझ पर उठाई तो उंगली बाद में पहले मैं तेरी अकड़ तोडूँगा 😎
    इतना भी बेकार न समझो मुझे जनाब !! कलाकार हूँ … शब्दों से महफ़िलें सजाता हूँ 😎
    किस्मत सबको मौका देती है , पर मेहनत सबको चौंका देती है 😎 😱

    बहुत कर लिया शेरों ने राज़ … अब आई है मेरी बारी … अब मैं करूँगा आज शिकार 😏 😏
    एक तो उलफ़त के तकाज़े बहुत हैं…एक वो ज़ालिम बहुत हैं, एक हम जिद्दी बहुत हैं..😏
    मौज़ लो , रोज़ लो , ना मिले तो ख़ोज लो 😎😎
    आईने से इतना मुँह चुराते हो …रूह से थोड़ा संवर क्यों नही जाते..😎 😏
    बाकी लड़कों के नाम love letter लिखा जाता है , हमारे नाम FIR लिखी जाती है 😎😎😎😎😎😎

Faadu / Killer Whatsapp Attitude Status

    एक दिन अपनी भी Entry शेर जैसी होगी ..जब शोर कम और खौफ ज्यादा होगा 😏 😎
    वहाँ ना दुआ काम करे ना दवा , जहाँ रौब भी मेरा और राज भी मेरा 😎😎

    ये खून ज़रा अभिमानी है, क्योंकि हम बन्दे खानदानी हैं 😎 😏 😎
    हमारा नाम इतना भी कमजोर नही है… कि दो चार दुश्मनों की आवाज़ से बदनाम हो जाए 😏 😎
    कुछ ही देर की खामोशी है…. फिर कानों में शोर आएगा…तुम्हारा तो सिर्फ वक्त है…. हमारा दौर आएगा..😏 😎😏 😎
    चेहरा हसीन है या नहीं , हमे पता नही, दिल से हम हसीन है..❤
    मेरा सलाम उनको जिन्होंने याद रखा मुझे ….. उनका भी बहुत शुक्रिया जो भूल गए मुझे 😎
    वो खूबसूरती की मल्लिका , मैं Attitude का राजा …. खट्टी -मीठी हमारी प्रेम कहानी थोड़ी कम – थोड़ी ज्यादा 😎 👫 😉
    भीड़ से अलग रहने‌‌ में आया है असली जीने का मजा….और Attitude में रहकर अपनो को भी दे दी हमने , हमसे दूर जाने की सजा

    इस दुनिया में‌ अपना एक अलग ही रुतबा है …दुश्मन हो या दुनिया हर एक के दिल पर अपना ही कब्जा है 😎😎
    सिर्फ कपड़े ही नहीं सोच भी ब्रांडेड होनी चाहिए 😏 😎
    आजकल हर कोई अपना बनता है , पर सिर्फ बातों से 😏😏
    होगा कीमती वक़्त तेरा , पर हम भी अनमोल है हर किसी को नहीं मिलते 😏 😎
    मेरा Style, Copy करने की आदत तू डाल ले .. मेरे से बड़ा ना कोई कलाकार, ये बात तू मान ले 😎😎😎😎
    मौत हर किसी को आती है यारो पर जीना हर किसी को नहीं आता 😏😏
    तुम होशियार हो अच्छी बात है , पर मुझे मूर्ख ना समझना , ये उससे भी अच्छी बात है 😏 😎
    आजकल रिश्ते झूठ बोलने से नहीं सच बोलने से टूट जाते हैं 😏

No comments:

Post a Comment

MBBS Admission in India

 For MBBS admission in India You must complete Class XII with Physics, Chemistry, and Biology with minimum 50%. The student must qualify in ...